logo
India Free Classifieds

शनि राशि परिवर्तन 26 से, 3 राशि से हटेंगी शनि की तिरछी नजर

शनि राशि परिवर्तन 26 से, 3 राशि से हटेंगी शनि की तिरछी नजर जबकि 3 पर होगी टेढ़ी चाल जाने कौन कौन राशि प्रभावित होगी - जाने ज्योतिषाचार्य मुकेश गौड़ से ....
ज्योतिषशास्त्र में शनि को पापी और सभी ग्रहों में सबसे ज्यादा ताकतवर ग्रह माना जाता है। शनि की साढ़ेसाती और ढ़ैय्या जिस किसी पर होती है उसे कई तरह की परेशानियों से जूझना पड़ता है। 26 अक्टूबर 2017 को शनि अपनी चाल बदल रहें है। शनि वृश्चिक राशि से निकल कर दोबारा धनु राशि में प्रवेश करेंगे।
शनिदेव 26 अक्टूबर को धनु राशि में प्रवेश करेंगे इसके पहले वह वृश्चिक राशि में गोचर थे। शनिदेव 26 अक्टूबर को  3 राशियों को छोड़कर जा रहे हैं इससे इन 3 राशि वालों को बहुत बड़ी राहत की खबर सुनने को मिलेगी।
शनि के धनु राशि में स्थान परिवर्तन से मेष और सिंह राशि पर चली आ रही ढ़ैय्या समाप्त हो जाएगी क्योंकि इन दो राशियों पर ढाई साल से शनि की ढैय्या चल रही थी।
इसके अलावा तुला राशि पर शनि की साढ़े साती भी 26 अक्टूबर को समाप्त हो जाएगी। जिसके चलते मेष, सिंह और तुला राशि पर शनि की कृपा दोबारा से मिलने लगेगी यानि कि सारे बिगड़े काम बनने लगेंगे और धन लाभ के प्रबल संकेत हैं।
एक तरफ जहां तीन राशियों पर शनि की साढ़ेसाती और ढ़ैय्या समाप्त हो जाएगी तो दूसरे तरफ कुछ राशियों पर शनि की बुरी नजर पड़नी शुरू होने वाली है। वृषभ राशि और कन्या राशि पर 26 अक्टूबर से पुनः शनि की ढैया लगने वाली है। और साथ ही मकर राशि वालों पर शनि की साढ़े साती शुरू हो जाएगी। जिसका असर इन तीन राशि वालों पर पड़ेगा।

www.astroyatra.com

ज्योतिष ज्ञान

img

पुत्र प्राप्ति यन्त्र

रविवार के दिन सर्पाक्षी के पत्तो से युक्त डाली लाकर एक...

Click here
img

कुन्डली रहस्य

पंचम भाव में शनि मंगल लग्नेष के साथ हो तो...

Click here
img

संतान का लिंग बताता है चीनी कैलेंडर

मनचाही संतान प्रापित के लिए सवरोदय विज्ञान का...

Click here
img

रत्नों की जांच कैसे हो

कभी भी ज्योतिष की सलाह के बिना रत्न धारण नहीं...

Click here
img

रूद्राक्ष के प्रयोग

यदि मन्त्र षकित (विधान) के साथ धारण किया...

Click here
img

ग्रह दान वस्तु चक्रम

टीका-साधु, ब्रáणों और भूखों को भोजन कराने...

Click here
img

मंगली दोश के उपाय

जातक के लग्न में अषुभ मंगल होने से मंगली दोश बनता हो तो जातक को...

Click here

Can ask any question