कैसा होगा साल 2020 आपके लिए

कैसा होगा साल 2020 आपके लिए

कुछ ही दिनों में नया साल आने वाला है बस कुछ ही दिन शेष बचे है। इसी के साथ यह भी उत्सुकता बढ़ती जाती है कि आने वाले साल में क्या होगा आखिर नया साल हमारे लिए कैसा रहेगा। हर किसी की यही उम्मीद होती है कि उसके लिए आने वाला साल खुशिया लेके आए। आइये जानते है आपका वार्षिक राशिफल 2020 जिससे पता  लगेगा कि नए साल में क्या कुछ ख़ास होने वाला है। कौनसी चुनौती लेके आ रहा है नया साल और किन चीजों से आपको सतर्क रहने की जरुरत है। जानिये:

मेष 

मेष राशि वालो के लिए नया साल बहुत शुभ रहने वाला है। वार्षिक कुंडली के हिसाब से आपके भाग्य स्थान में सूर्य, बुध, गुरु, शनि और केतु एक स्थान पर बैठेंगे। जिसके कारण भाग्य में वृद्धि होगी। मेष राशि वालो के लिए धन और स्वास्थ्य की दृष्टि से भी साल 2020 अच्छा रहेगा।

वृष

वृष राशि वालों के लिए नया साल उम्मीदों से भरा हुआ रहेगा। नए साल में शुक्र आपकी राशि के भाग्य के स्थान पर विराजित है। इससे आपको सफलता मिलने में बहुत आसानी होगी। इस साल की शुरुआत में शनि आपको थोड़ा परेशान कर सकते है।

मिथुन 

आने वाला साल आपके लिए काफी शुभ रहने वाला है। उन्नति और पद्दोनिति के बहुत ही जबरदस्त आसार देखने को मिल रहे है। स्वास्थ्य की तरफ आप बहुत ज्यादा ध्यान देंगे। आपको शत्रु कुछ हद तक परेशान कर सकते है।

कर्क 

आने वाले साल में आपको कर्म पर काफी ध्यान देना पड़ेगा। छठे स्थान पर बुध, गुरु, शनि और केतु बैठे है। जिसकी मदद से आपको नए नए अवसर प्रदान होंगे। 2020 में अचानक से धन प्राप्ति के आसार बन सकते है।

सिंह 

आपके लिए करियर के हिसाब से नया साल काफी शुभ रहेगा। आपका चन्द्रमा सप्तम भाव में है जो कि आपके जीवन साथी के साथ में अच्छी बॉन्डिंग की तरफ इशारा कर रहा है।

कन्या 

कन्या राशि वालो के लिए आने वाला साल बहुत ही लकी साबित हो सकता है। आपके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी उसी के साथ में धन वृद्धि के भी आसार बन रहे है। संतान सुख की प्राप्ति होगी और नौकरी में भी उन्नति प्राप्त होगी।

तुला

तुला राशि वालों के लिए इस साल परिवार सुख में वृद्धि होगी। आपकी राशि में पंचग्रही योग बन रहे है जो की आपको हर कार्य में सफलता प्राप्त कराएगे। परिवार वालो का हर काम में भरपूर सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक

आपके लिए नया साल बहुत ही शुभ संकेत दे रहा है। चन्द्रमा भाग्य के स्थान पर है जिससे आपकी साड़ी मनोकामना पूरी होगी। भाग्य आपका हर काम में साथ देगा।

धनु

धनु राशि के शुरुआती दिनों में गुरु आपकी राशि में विराजमान रहेंगे जिससे आपको महायोग मिलेगा। इस योग की मदद से आपको हर कार्य पूरा करने में मदद मिलेगी। आर्थिक स्थिति काफी मजबूत रहेगी।

मकर 

2020 में आपके ऊपर शनि की सादे साती का दूसरा चरण शुरू होगा। जिसकी वजह से आपको कुछ हद तक राहत मिलेगी। आपके भाव में मंगल मौजूद है जिससे आपको अंदर से मजबूत बनाने में मदद मिलेगी।

कुंभ

नए साल में शनि की साढ़े साती का पहला चरण शुरू होगा। जिसकी वजह से आपके लिए यह साल कष्टकारी साबित होगा। शारीरिक कष्टों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन 

नया साल आपके करियर, बिज़नेस और नौकरी तीनो के लिए लाभकारी साबित होगा। इस साल आपकी लव लाइफ भी बहुत अच्छे संकेत दे रही है।

 

Talk to Astrologer

Talk to astrologer & get live remedies and accurate predictions.