किस्मत चमका देती है वास्तु की ये 5 बातें, ध्यान रखने पर मिलती है सक्सेस

 

हर इंसान का अपने जीवन में कुछ ना कुछ लक्ष्य होता है जिसको प्राप्त करने के लिए रात दिन एक करते है लेकिन फिर भी लक्ष्य को प्राप्त करने में उन्हें कठिनाई होती है। अगर आप इस प्रकार की समस्या से गुजर रहे है या पैसो की कमी संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो आप  वास्तु शास्त्र और फेंगसुई के अनुसार इस प्रकार की समस्या से उभर सकते है।

न करे अग्नि का अपमान :- अग्नि को देवता माना जाता है, इसलिए हमे अग्नि से जुडी हुयी बातो का ध्यान रखना चाहिए।  जैसे किसी भी दिए, माचिस और मोमबत्ती को कभी भी फूंक मारकर न बुझाये। कभी भी जलती हुई माचिस की तीली को पैरो से न बुझाये।  ऐसा करना अशुभ होता है और अग्नि का अपमान होता है।

आईना सकारात्मक ऊर्जा का स्त्रोत होता है।  किचन में आईना उत्तर दिशा की दीवार पर आईना लगाए।  जिससे घर में कभी भी अन्न और धन की कमी नहीं होगी।  परिवार में लोग खुशहाली के साथ जीवन व्यापन करेंगे।

गणेश जी बुद्धि, समृद्धि और शांति के देवता है।  इनकी मूर्ति घर और ऑफिस में रखने से कभी नकारात्मक ऊर्जा घर के अंदर प्रवेश नहीं करती है।  कार्य में आ रही रुकावट दूर हो जाती है।  मूर्ति को ऐसे रखे की उसका मुँह दक्षिण और पूर्व में होना चाहिए।

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Slot Online