फंसा हुआ धन प्राप्त करने के उपाय

 

कई बार लोग किसी को अपना धन देते है। या तो किसी बिजनेस,  दुकान, मकान, प्लाट, किसी कंपनी या किसी सरकारी विभागों से कोई काम निकलवाने के धन दे देते है  लेकिन कई बार वो समय के साथ लौटाता नहीं है।  इससे कई काम बिगड़ जाते है और किसी से अपना धन निकलवाना एक सिर दर्द बन  जाता है।  रिलेशन खराब हो जाते है। अगर आप भी इस परिस्थिति में है और किसी से उधार धन निकलवाने के हर संभव कार्य कर लिए लेकिन अभी तक सम्भव नहीं हो पाया तो आप यह पर कुछ उपाय दिए गए है जिसकी मदद से आप अटका हुआ धन आसानी से निकलवा सकते है।

यदि आपका धन किसी के पास फंस गया है और वह उसे वापस नहीं कर रहा या देने से इंकार कर दिया तो आप रोज सुबह नहाने के पश्चात एक ताम्बे के पात्र में जल लेकर उसमें लाल मिर्च के 11 बीज डालकर सूर्यदेव को जल अर्पण करे उनसे अपने पैसे वापसी के लिए प्रार्थना करें।। इसके साथ ही “ओम आदित्याय नमः” की नित्य एक माला का जाप करें। इससे  ऋणी का मन धन देने के प्रति परिवर्तित होगा।

यदि आपने धन किसी रिश्तेदार को दिया लेकिन वो धन लौटाने का नाम नहीं ले रहा।  और आप सम्बन्ध ख़राब होने से डर  रहे है तो  शुक्रवार को कपूर को जला कर उसका काजल बना ले। फिर एक भोजपत्र पर उस व्यक्ति का नाम लिखे जिसके पास आपका धन है। इसके बाद आप उस कागज़ पर 7 बार थपकी देते हुए उस व्यक्ति से अपने धन की वापसी के लिए कहें फिर उस भोजपत्र को अपनी तिजोरी / अलमारी / बक्सा जहाँ पर आप धन रखते है उसके नीचे दबा दें।

बहुत जल्दी ही सभी धन लोटा देंगे। अधिक जानकारी के लिए आप हमारे विशेषज्ञ से सम्पर्क कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Slot Online