logo
India Free Classifieds

प्रेमी प्रेमिका जीवनसाथी को वशीकरण करने का प्रभावशाली टोटका

प्रभावशाली प्रयोग :
 
यहाँ एक प्राचीन टोटका प्रस्तुत कर रहा हूँ जो काफी प्रभावशाली है तथा आकर्षण और वशीकरण का विशेष प्रभाव उत्पन्न करता है। किसी ताँत्रिक के पास जाने से पूर्व एक बार ये प्रयोग अवश्य आजमाएँ।
 
अगर आपका जीवनसाथी, प्रेमिका, प्रेमी आप से दूर चला गया हो और वो आपको संपर्क न करे तो आप यह सरल प्रभावकारी टोटका कर सकते है । यदि आपका साथी आपसे खुश नहीं रहता या आप की तरफ ध्यान नहीं देता तो भी आप ये प्रयोग कर सकते हैँ।
 
आप सबसे पहले किसी भी अमावस्या के दिन दो सूखे हुए पीपल के पत्ते तोड़ ले, नीचे ज़मीन से न उठाए, जो कुछ पीले/सूखे से हो पेड़ से ही तोड़ेँ, आप जिस से प्यार करते है, या जिस व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हो उस का नाम दोनों पीपल के पत्तो पर लिख देँ, एक पत्ते पर काजल से लिखेँ और उसको वहीँ पीपल के पेड़ के पास उल्टा कर के रख दे और उस पर भारी पत्थर रख दे, और दूसरे पत्ते पर लाल सिँदूर से लिखेँ और उसको लाकर अपने घर की छत पर उल्टा कर के रख देँ और उस पर भी पत्थर रख दे, ये आपको आगामी पूर्णिमा तक करना है यानि 16 दिन और प्रतिदिन पीपल के पेड़ में अपने साथी को वापस पाने की प्रार्थना करते हुए पानी भी चढायेँ ।
कुछ दिन बाद आपने जिसका नाम लिखा था वह व्यक्ति आपसे संपर्क करेगा और वो आपकी तरफ पुनः आकर्षित होने लगेगा । फिर सभी पत्ते एकत्र कर किसी शुद्ध स्थान पर गड्ढे मेँ दबा देँ।
 
आपको जिस भी व्यक्ति यानि अपने प्रेमी या प्रेमिका अथवा पति या पत्नी को आकर्षित या वश मेँ करना है उस के लिए आप ऐसा कर सकते है पर जब भी करेँ शुद्ध मन या प्रेम भाव से ही करेँ। किसी दुर्भावना, बदले की इच्छा आदि से इसका प्रयोग कदापि न करेँ।
 
याद रखेँ कि ये बड़ा प्रभावशाली प्रयोग है और गलत नीयत से करने पर बेहद बुरे परिणाम भुगतने पड़ सकते हैँ। आपका साथी तो जाएगा ही आप स्वयँ बड़ी मुसीबत मेँ होँगे।
 
वैसे इस प्रयोग को अचूक वशीकरण बाण बनाने के लिए इसके साथ कभी कभी मँत्र प्रयोग भी किया जाता है परँतु यहाँ देने से कोई भी इस शक्ति का दुरुपयोग कर सकता है। अतः पहले ऊपर दिया गया प्रयोग ही सच्चे और साफ दिल से करेँ आपको आपका प्यार अवश्य मिलेगा।
ज्योतिष परामर्श हेतु सम्पर्क करे- 9829452307 
follow this link
https://www.youtube.com/watch?v=p544MoczYRY

More एक नज़र

ज्योतिष ज्ञान

img

पुत्र प्राप्ति यन्त्र

रविवार के दिन सर्पाक्षी के पत्तो से युक्त डाली लाकर एक...

Click here
img

कुन्डली रहस्य

पंचम भाव में शनि मंगल लग्नेष के साथ हो तो...

Click here
img

संतान का लिंग बताता है चीनी कैलेंडर

मनचाही संतान प्रापित के लिए सवरोदय विज्ञान का...

Click here
img

रत्नों की जांच कैसे हो

कभी भी ज्योतिष की सलाह के बिना रत्न धारण नहीं...

Click here
img

रूद्राक्ष के प्रयोग

यदि मन्त्र षकित (विधान) के साथ धारण किया...

Click here
img

ग्रह दान वस्तु चक्रम

टीका-साधु, ब्रáणों और भूखों को भोजन कराने...

Click here
img

मंगली दोश के उपाय

जातक के लग्न में अषुभ मंगल होने से मंगली दोश बनता हो तो जातक को...

Click here